Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

जाने क्यों पटना नगर निगम कर्मचारियों को आलमगंज पुलिस ने की पिटाई, पढ़े इस खबर में....

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। आलमगंज थाना क्षेत्र के पतन नगर निगम से बड़ी खबर आ रही है, जहां पुलिस ने बर्बरता दिखाते हुए निगम कर्मचारियों की जमकर ...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। आलमगंज थाना क्षेत्र के पतन नगर निगम से बड़ी खबर आ रही है, जहां पुलिस ने बर्बरता दिखाते हुए निगम कर्मचारियों की जमकर पिटाई की है।






https://youtu.be/Yel5FmfgqDM




बताया जा रहा है कि लॉक डाउन में निगम के दो सफाई निरीक्षक और एक टास्क फोर्स ड्यूटी करने जा रहे थे। इसी दौरान आलमगंज थाना की पुलिस मौके पर आ पहुंची और उनलोगों से बगैर पूछताछ किये मारना शुरू कर दिया। इस दौरान कर्मचारियों ने डयूटी पर जाने की बात कहते हुए अपनी परिचय पत्र भी दिखाया। इसके बाबजूद भी पुलिस ने लॉक डाउन का हवाला देकर पिटाई कर दिया। इस घटना से आक्रोशित होकर गुस्साए कर्मचारियों ने पटना नगर निगम सिटी अंचल के समक्ष जमकर विरोध प्रदर्शन किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मौके पर गुस्साए कर्मचारियों ने दोषी पुलिस कर्मियों पर कठोर करवाई करने की मांग किया है।






https://youtu.be/PFg6rTlSgfA




मामले की पुष्टि करते हुए पटना नगर निगम के सिटी अंचल के कार्यपालक पदाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने कहा कि घटना मेरे संज्ञान में आया है और पूरे मामले को हमने पटना सिटी के एसडीओ राजेश रौशन और एएसपी मनीष कुमार को अवगत कराया। ताकि दोषी पुलिस कर्मियों पर कठोर करवाई की जाए।


No comments