Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

जरूरतमंदों के बीच किया पूरी सब्जी का वितरण

पटना (न्यूज सिटी)। वर्तमान परिस्थिति में कोरोना वायरस जैसी महामारी की प्रलयंकारी दुर्दशा से पूरा विश्व आज त्राहिमाम कर रहा है। उन परिस्थिति...


पटना (न्यूज सिटी)। वर्तमान परिस्थिति में कोरोना वायरस जैसी महामारी की प्रलयंकारी दुर्दशा से पूरा विश्व आज त्राहिमाम कर रहा है। उन परिस्थिति में हमारे देश भारत के अन्य कई राज्यों में रह रहे वह लोग जो रोजी-रोजगार के लिए, शिक्षा के लिए, व्यवसाय के लिए अपना जीवनयापन दूसरे प्रदेशों में कर रहे थे, आज वह किसी भी परिस्थितिवश उन राज्यों से इस लौकडाउन की स्थिति में अपने निवास स्थान की ओर मीलों पैदल चलकर जा रहे हैं। आज उन लोगों के बीच पटना के कंकड़बाग स्थित अशोक नगर, रोड नंबर 14 बी के नगरवासियों द्वारा पूरी और सब्जी का वितरण किया गया।






https://youtu.be/lfVUn3cUMSw




बताते चलें कि उक्त मौके पर मौजूद इस कार्यक्रम के मुख्य सदस्य सुनील कुमार द्वारा बताया गया की, इन मुश्किल घड़ी में एक तरफ सरकार भले ही इन लोगों की मदद कर रही हो किंतु हम भारतवासी का भी अपने देश के नागरिकों के प्रति एक जिम्मेदारी और कर्तव्य है कि हम उनके मदद को आगे आएं। वही राकेश कुमार द्वारा कहा गया की आज इन लोगों को देखकर आत्मा सिहर जाता है कि, आखिर कैसे यह लोग हजारों किलोमीटर की पदयात्रा करके अपने निवास स्थान को जाने के लिए संकल्पित है। उनके इस विश्वास और जज्बे को मेरा सलाम है।
     









ज्ञात हो की कोरोना महामारी के कारण परेशानी में आए इन लोगों के बीच पूरी और सब्जी का वितरण किया गया। सनद रहे की इस कार्यक्रम के आयोजक सुनील कुमार एवं राकेश कुमार के साथ-साथ स्थानीय नगर वासियों में अमोद कुमार, सुजीत कुमार, कृष्णा कुमार, अमित कुमार, राजेश कुमार, सुनील कुमार, जुगल यादव, शिवजी सिंह, तपन कुमार, रजनीकांत पांडे, श्रीधर पांडे, अशोक यादव सहित कई सक्रिय कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। साथ ही लॉक डाउन के नियम को ध्यान में रखते हुए दूरी बनाकर इसे सफल बनाया गया।






No comments