Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

मंत्री के दोनों पुत्रों ने सम्हाल रखी है राहत कार्य की कमान

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी )। लॉक डाउन् के दौरान कोई गरीब भूखा न सोये के के संकल्प को साकार करने में जुटे भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज पटना साहिब वि...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी )। लॉक डाउन् के दौरान कोई गरीब भूखा न सोये के के संकल्प को साकार करने में जुटे भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत तीन वार्डों में छह सौ से अधिक तैयार भोजन और राशन का पैकेट वितरित किया।






https://www.youtube.com/watch?v=g_oBsRrZXVQ&t=4s




पथ निर्माण मंत्री एवम क्षेत्रीय विधायक श्री नंद किशोर यादव के इस संकल्प को पूरा करने में उनके निदेश पर जुटे उनके पुत्रद्वय और महिंद्रा कंपनी की अग्रणी एजेंसी किरण ऑटोमोबाइल के निदेशक श्री नितिन कुमार और श्री आदित्यराज के नेतृत्व में भाजपा कार्यकताओं ने वार्ड संख्या 59 में जहां डेढ़ सौ से अधिक राशन का पैकेट बांटा वहीं वार्ड संख्या 57 के अंतर्गत मीना बाजार और वार्ड संख्या 63 की अनुसूचित जाति बस्ती में पांच सौ से अधिक गरीबों के बीच पका पकाया भोजन का पैकेट वितरित किया।बाद में श्री नितिन कुमार ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए घर में रहना आवश्यक है। ऐसे गरीबों तक खाना मुहैय्या कराना उनका कर्तव्य है। इसी उद्देश्य को लेकर कोई गरीब भूखा न सोये के पिता जी के संकल्प को साकार करने के लिए भाजपा कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से राहत कार्य में लगे हैं।









अनुसूचित जाति एवम दलित बहुल बस्ती में रहने वाले गरीबों के बीच उनके परिवार के लिए निवाला पहुंचाने से बड़ा और कोई पुनीत कार्य हो ही नहीं सकता। ऐसे लोगों के बीच भाजपा का राहत कार्य निरंतर जारी रहेगा।


No comments