Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

बिहार में 17 IAS को मिली प्रोन्नति, बने विशेष सचिव, देखे अफसरों की सूची इस खबर में...

पटना (न्यूज सिटी)। एक तरफ बिहार समेत संपूर्ण भारत कोरोना महामारी की मार झेल रहा है तो वही दूसरी ओर बिहार सरकार आगामी विधानसभा की चुनाव की त...


पटना (न्यूज सिटी)। एक तरफ बिहार समेत संपूर्ण भारत कोरोना महामारी की मार झेल रहा है तो वही दूसरी ओर बिहार सरकार आगामी विधानसभा की चुनाव की तैयारियां में जुट चुकी है। इसी का परिणाम हैं कि बिहार में बिहार प्रशासनिक सेवा और भारतीय प्रशासनिक सेवा में कार्यरत अधिकारियों के तबादला का सिलसिला शुरू हो चुका है। वही इसी संदर्भ में आज सामान्य प्रशासन विभाग, बिहार ने 02 BAS अधिकारियों का ट्रांसफर की अधिसूचना मंगलवार को जारी कर दी हैं तो वही 17 भारतीय प्रशासनिक सेवा में कार्यरत अधिकारियों को भी प्रोन्नति दी हैं। जिसकी अधिसूचना विभाग की ओर से जारी कर दी गयी हैं। इनमें से 08 अधिकारियों को विशेष सचिव के पद पर प्रोन्नति मिली है।













सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार 17 IAS अधिकारियों के प्रोन्नति सूची में बिहार नागरिक निबंधन विभाग के निदेशक आईएएस मोहम्मद सोहैल को भी वेतनमान में प्रोन्नति दी गई है। इसके अलावा कई विभागों में सचिव, अपर सचिव, निदेशक और प्रबंध निदेशक के पद पर तैनात अधिकारियों को विशेष सचिव के पोस्ट पर प्रोन्नति दी गई है।






No comments