Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

sarvoday golwara


 

 


 

 


बिहार में मिले 4 नए कोरोना मरीज, अबतक मरीजों की संख्या 546 पहुंची

पटना (न्यूज़ सिटी)। बिहार में दिन प्रतिदिन कोरोना के लगातार नए मरीज मिल रहे है, जो कि अच्छे संकेत नही है। वही इस संबंध में आज स्वास्थ्य सचिव...


पटना (न्यूज़ सिटी)। बिहार में दिन प्रतिदिन कोरोना के लगातार नए मरीज मिल रहे है, जो कि अच्छे संकेत नही है। वही इस संबंध में आज स्वास्थ्य सचिव संजय कुमार ने कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहली सूची जारी की है।






https://twitter.com/sanjayjavin/status/1258316381151301633?s=20




जिसमे रोहतास जिले के सासाराम निवासी एक 56 वर्षीय महिला और एक 70 वर्षीय पुरूष में कोरोना के लक्षण मिले हैं। औरंगाबाद जिला के मदनपुर निवासी एक 30 वर्षीय पुरूष और जहानाबाद जिला के भरथुआ निवासी एक 32 वर्षीय पुरुष में भी कोरोना के लक्षण मिले है। वही जिसके बाद जिला प्रशासन एक्टिव हुई और सभी को आइसोलेटेड करने के लिए कोरोंटीन में रखा गया है। वही इन चारों मरीजों के मिलने से बिहार में कोरोना मरीजो की संख्या 546 पहुंच गई हैं।









गौरतलब है कि बीते बुधवार को 06 कोरोना मरीज मिले थे। जिसमें से 02 मरीज पटना के राजाबाजार और अगमकुआं से थे। जबकि 01 शिवहर, 01 मधुबनी, 01 कैमूर और 01 भागलपुर से मिले थे।






https://youtu.be/wLQuAZ_GXIw




हालांकि जिस तरह से बिहार में आंकड़ा बढ़ रहा है, इससे स्थिति भयावह होती दिख रही हैं। जबकि कोरोना पर लगाम कसने के लिए बिहार सरकार ने भी कोई कसर नही छोड़ रही है। सरकार अपने स्तर से हर संभव प्रयास कर रही हैं और घर घर जाकर स्क्रीनिंग भी करवा रही है।


No comments