Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 


 

 

 


कोरोना के 5 मरीजों को NMCH से मिली छुट्टी, अस्पताल से अबतक कुल 133 मरीज हो चुके है स्वस्थ

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। अगमकुआं स्थित एनएमसीएच से अच्छी खबर आ रही है,जहाँ आज कोरोना पॉजिटिव 5 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बताया ज...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। अगमकुआं स्थित एनएमसीएच से अच्छी खबर आ रही है,जहाँ आज कोरोना पॉजिटिव 5 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बताया जाता है की पांचो मरीजों का आरएमआरआई से तीन बार सैंपल जाँच कराया गया, जिसमे पांचो मरीजों का तीसरा जाँच रिपोर्ट भी नेगेटिव पाया गया। वही स्वस्थ हुए मरीजों को अस्पताल से छुट्टी देने के बाद 14 दिनों के होम क्वॉरेंटाइन के लिए एम्बुलेंस से उनके घर भेजा गया है।









बता दे की स्वस्थ हुए मरीजों में से एक पटना, एक सासाराम, एक मुंगेर, एक औरंगाबाद और एक मरीज बेगूसराय के भी है। वही कोरोना से जिंदगी की जंग जीत लेने के बाद पांचो मरीजों में काफी उत्साह देखने को मिला। साथ ही सभी स्वस्थ हुए मरीजों ने एनएमसीएच के डॉक्टरों के प्रति विशेष आभार प्रकट किया है। साथ ही आम लोगों को इस बीमारी से डरने व घबराने को नहीं कहा है और इससे बचाव के लिए मास्क, सैनिटाईज़र एवं सोशल डिस्टेंसिंग आदि बातो का पालन करने की बात कहा। वही मौके पर स्वस्थ हुए सभी मरीजों ने एक स्वर में इस बीमारी को लेकर लोगों से विशेष एहतियात बरतने की अपील करते हुए डॉक्टरों की हर सलाह मानने की भी बात कहा।






https://www.youtube.com/watch?v=eJ1aK2WAiYw




हालाँकि एनएमसीएच से कोरोना के मरीजों में लगातार स्वस्थ होकर घर लौटने पर अस्पताल को बड़ी उपलब्धि मिली है। इतना ही नहीं स्वस्थ होने वाले मरीजों के आंकड़ा में लगातार वृद्धि भी हो रही है, वो भी एनएमसीएच के डॉक्टरों के टीम वर्क का परिणाम है। गौरतलब है कि अस्पताल से अब तक कुल 133 कोरोना पॉजिटिव मरीज स्वस्थ होकर अपने-अपने घर लौट चुके हैं।


No comments