Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 


 

 

 


वार्ड 57 में मंत्री नंदकिशोर के निर्देश पर भाजपा ने बांटे राशन के पैकेट

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। कोरोना को लेकर लागू राष्ट्रव्यापी लॉक डाउन में सेवा के भाव से शुरू हुए छोटे से प्रयास में भाजपा कार्यकर्ताओं के चैन ...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। कोरोना को लेकर लागू राष्ट्रव्यापी लॉक डाउन में सेवा के भाव से शुरू हुए छोटे से प्रयास में भाजपा कार्यकर्ताओं के चैन ने इसे बड़ा रूप दे दिया और अब मंडल के अलावा बूथ स्तर के भाजपा कार्यकर्ता राहत सामग्री के वितरण में अहम भूमिका अदा कर रहे हैं।






https://www.youtube.com/watch?v=Q2T20CaMMIM




वही पथ निर्माण मंत्री और क्षेत्रीय विधायक नंद किशोर यादव के निर्देश पर उनके पुत्र और महिंद्रा कंपनी की अग्रणी एजेंसी किरण ऑटोमोबाइल के निदेशकद्वय नितिन कुमार एवं आदित्यराज के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं की टीम ने आज वार्ड संख्या 57 की अनुसूचित जाति बहुल बस्ती में बड़ी संख्या में सूखा राशन का पैकेट बांटा। इस मौके पर भाजपा नेता विनय केसरी, राजू मेहता, अगमकुआं मंडल भाजपा के अध्यक्ष अजय पंडित, अनिल मिश्र, अजित यादव, धर्म गुप्ता अभय कुमार आदि कार्यकर्ताओं ने सक्रिय भूमिका अदा की।









बाद में श्री नितिन कुमार ने बताया कि कोरोना को लेकर लगे लॉक डाउन में कोई भी गरीब व असहाय भूखा न सोये, इस संकल्प को लेकर पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ता ऐसे लोगों के दरवाजे पहुंच सूखा राशन या तैयार फूड पैकेट दे रहे हैं। श्री कुमार ने बताया कि गरीबों के बीच भाजपा का सेवा कार्य जारी रहेगा।


No comments