Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

चचेरे भाई-बहन पर चढ़ा प्यार का भूत, भागकर रचाई शादी, लॉक डाउन ने घर लौटने को किया मजबूर

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। आए दिन समाज में प्यार, प्रेम-मोहब्बत के नए-नए कहानी और किस्से सुनने को तो मिलते ही हैं, लेकिन आज एक उसका उदाहरण भी ...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। आए दिन समाज में प्यार, प्रेम-मोहब्बत के नए-नए कहानी और किस्से सुनने को तो मिलते ही हैं, लेकिन आज एक उसका उदाहरण भी देखने को भी मिला है। कहावत है कि " प्यार में लोग अंधा हो जाता है और इस अंधेपन में रिश्ते-नाते सब भूलकर प्यार के लय में रम जाते हैं "। ऐसा ही वाक्या आज देखने को मिला है, जहां बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले अपने ही चचेरे भाई-बहन ने सारे रिश्ते-नाते व मर्यादा की लक्ष्मण रेखा पार कर एक-दूसरे को प्यार किया और भाग कर शादी भी रचा ली। वही संपूर्ण भारत में लागू देशव्यापी लॉक डाउन के बीच सभी कामगारों और मजदूरों की कमर टूट चुकी थी तो ऐसे में इन प्रेमी जोड़े का भी यही हाल होना था और उन्हें घर वापस होने को मजबूर कर दिया।






https://youtu.be/Pl7bgmz5RQ0




लॉक डाउन में फंसे प्रवासियों के साथ-साथ भागे प्रेमी युगल ने भी विभिन्न साधनों से राजधानी पटना के अगमकुआं स्थित जीरो माइल के पास पहुंचे तो स्थानीय पुलिस ने दोनों से पूछताछ करने लगे। तब जाकर प्रेमी युगल ने अपनी प्रेम कहानी पुलिस वालों को विस्तार से बताते हुए कहा कि हम दोनों एक-दूसरे के चचेरे भाई-बहन हैं और एक दूसरे को काफी चाहते है और प्यार करते हैं।









साथ ही प्रेमी युगल ने बताया कि परिवार वालों के डर से हम लोग भागकर गाजियाबाद चले गए थे और वही शादी रचा लिए थे। लेकिन लॉक डाउन के मजबूरियों के कारण हम दोनों को पटना घर वापस लौटना पड़ा है। हालांकि मामले में पुलिस प्रेमी युगल के परिजनों को बुलाकर गहन पूछताछ करने में जुटी है।


No comments