Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 


 

 

 


पटना सिटी में एक बुजुर्ग के शव मिलने मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत सब्जी मंडी स्थित एक गली में एक अन्य व्यक्ति के मकान के दरवाजे पर एक अज्ञात बुजुर्ग का शव हो...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत सब्जी मंडी स्थित एक गली में एक अन्य व्यक्ति के मकान के दरवाजे पर एक अज्ञात बुजुर्ग का शव होने की सूचना पर हड़कंप मच गया। वही अज्ञात शव होने की सूचना स्थानीय लोगों ने चौक थाना की पुलिस को दी। सूचना पाते ही आनन-फानन में पुलिस मौके पहुंची और शव की शिनाख्त कर मामले की जांच में जुट गई। पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा दी है। वही मृतक की पहचान चौक थाना क्षेत्र के चौक शिकारपुर निवासी 60 वर्षीय राजन सिंह के रूप में की गई है।





बुजुर्ग का शव




प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक बीते साल भर से अपने घर से बाहर रह रहा था और अपना जीवन यापन दूसरे लोगों से भिक्षा मांगकर करता था। हालांकि अनुमान लगाया जा रहा है कि बुजुर्ग व्यक्ति की मौत भूख के कारण हुई है। वैसे बुजुर्ग के मृत्यु किन कारणों से हुई हैं, फिलहाल इसकी अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। वही चौक थानाध्यक्ष ने बताया कि बुजुर्ग की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा फिलहाल पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है।


No comments