Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

sarvoday golwara


 

 


 

 


तेजस्वी का गोपालगंज का मार्च महज एक नाटक है : मनु

पटना (न्यूज़ सिटी)। जदयू नेता मनोज लाल दास मनु ने कहा कि विपक्ष के नेता व उनके खानदान द्वारा किए जाने बाले गोपालगंज मार्च महज नाटक था और उन्...


पटना (न्यूज़ सिटी)। जदयू नेता मनोज लाल दास मनु ने कहा कि विपक्ष के नेता व उनके खानदान द्वारा किए जाने बाले गोपालगंज मार्च महज नाटक था और उन्हें केवल मीडिया में बने रहने का एक रास्ता था। जब गोपालगंज रेड ज़ोन में है लोगो को आने जाने मर मनाही है, तो मार्च करना ही ग़लत था। उन्हें पता था कि मार्च की इजाजत नही मिलेगी, फिर भी नौटंकी कर रहे थें ताकि मीडिया में आ सके। तेजस्वी को समझना चाहिए कि बिहार एनडीए का न्याय के साथ विकास का शासन है। पुलिस जांच कर रही है जांच में दोषी पाए जाने पर जरूर कारवाई होगी। आज तक कोई भी अपराधी कितने भी ताकतवर हुआ है बचा नही है। किसी के कहने से कोई दोषी नही होता है जांच चल रही है इंतज़ार करना चाहिए था।






https://www.youtube.com/watch?v=ttx1KQbRPbg




श्री मनु ने कहा कि मारे गए लोगो के प्रति तेजस्वी का कोई सहानुभूति नही है, वे केवल जातीय आग फैला कर राजनीति करना चाहते है। उनकी ये मंशा बिहार की जनता कभी पर नही होने देने बाली है। अगर उनकी मंशा बिहार के साथ रहती तो इसके पूर्व भी कई हत्या हो चुकी है लेकिन वे अथवा उनके खानदान का कोई उनसे मिलने नही गया, उनके विधायक ही रेप में फरार है इसपर कोई नही बोलता।आज जिस तरह उन्होंने लॉक डाउन की धज्जियां उड़ाई इस पर ही पटना पुलिस को एफआईआर करनी चाहिए।


No comments