Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 


 

 

 


मुख्यमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग कर सुझाव पर लिया संज्ञान

पटना (न्यूज़ सिटी)। कोरोना वायरस महामारी में राज्य के लोगों को अधिक से अधिक सुविधा प्रदान करने के लिए बिहार के माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमा...


पटना (न्यूज़ सिटी)। कोरोना वायरस महामारी में राज्य के लोगों को अधिक से अधिक सुविधा प्रदान करने के लिए बिहार के माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार अधिकारियों के साथ-साथ पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से भी सरकार के कार्यों के फीडबैक और उनके सुझाव ले रहे हैं।






https://youtu.be/TJbq0qd8GiM




इसी क्रम में संपतचक प्रखंड जदयू अध्यक्ष सह उप प्रमुख रंजीत कुमार ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री जी से पूर्व में भी सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के सभी लाभार्थियों के लंबित आवेदनों का त्वरित निष्पादन कर उन्हें आर्थिक सहायता पहुंचाने की मांग की थी।प्रखंड में कृषि इनपुट अनुदान में हो रही समस्याओं के प्रति ध्यान आकृष्ट किया था, इस पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने पदाधिकारियों को राज्य के सामाजिक सुरक्षा पेंशन के सभी योग्य लाभार्थियों के आवेदनों का अविलंब निष्पादन कर उन्हें राशि अंतरित कर सहायता पहुंचाने का निर्देश दिया हैं।









इसके लिए संपतचक प्रखंड अध्यक्ष सह उप प्रमुख रंजीत कुमार ने माननीय मुख्यमंत्री के प्रति धन्यवाद आभार प्रकट किया और बताया की राज्य सरकार के इस फैसले से राज्य के हजारों लोगों को कोरोनावायरस संकट के दौरान तत्काल आर्थिक सहायता मिल सकेगी। साथ ही साथ उन्होंने राज्य सरकार के द्वारा सभी राशन कार्ड धारियों के खाते में एक-एक हजार रुपए दिए जाने और राशन कार्ड से वंचित लोगों को चिन्हित कर तत्काल सहायता राशि के रूप में एक ₹1000 दिए जाने और अबिलंब राशन कार्ड बनाकर उन्हें राशन आपूर्ति करने के निर्णय की सराहना की।


No comments