Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

राबड़ी आवास पुलिस छावनी में हुआ तब्दील, तेजस्वी को गोपालगंज जाने पर लगी रोक

सेंट्रल डेस्क, न्यूज सिटी। बड़ी खबर पटना से आ रही है, जहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के गोपालगंज कूच करने की तैयारी में लगे थे तो वही उसस...


सेंट्रल डेस्क, न्यूज सिटी। बड़ी खबर पटना से आ रही है, जहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के गोपालगंज कूच करने की तैयारी में लगे थे तो वही उससे पहले राबड़ी आवास पर हलचल बढ़ गयी है। वही तेजस्वी यादव को रोक लगाने के लिए बिहार सरकार ने भारी संख्या में उनके आवास के बाहर भारी संख्या पुलिस बल की तैनाती कर दी है। इस बीच आरजेडी के कई नेताओं का राबड़ी आवास पर आने का सिलसिला भी जारी है। आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, आरजेडी विधायक विजय यादव, सुरेंद्र राय, हरीशंकर यादव, प्रहलाद यादव आदि राबड़ी आवास पहुंचकर तेजस्वी से वार्ता की। वहीं RJD विधायक विजय प्रकाश ने कहा कि अनुमति मिले या ना मिले। तेजस्वी यादव के नेतृत्व में हम सभी विधायक गोपालगंज जाएंगे।





वही मौके पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि सरकार हमे रोकने की जितनी कोशिश करनी है कर ले, फिर भी हम गोपालगंज जाएंगे। इसी बीच खबरे आ रही है कि जिला प्रशासन, पटना ने भी तेजस्वी यादव को गोपालगंज जाने पर प्रतिबंध लगा दी है।


No comments