Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 


 

 

 


छोटी सी पहल कार्यक्रम के तहत आदर्श जनता दल गरीब व भूखों को निःस्वार्थ खिला रहे खाना

पटना (न्यूज़ सिटी)। आदर्श जनता दल द्वारा चलाये जा रहे हैं कार्यक्रम एक छोटी सी पहल के तहत पुरे चेन सिस्टम के माध्यम से जरूरतमंद लोगों के बीच ...


पटना (न्यूज़ सिटी)। आदर्श जनता दल द्वारा चलाये जा रहे हैं कार्यक्रम एक छोटी सी पहल के तहत पुरे चेन सिस्टम के माध्यम से जरूरतमंद लोगों के बीच हर संभव मदद की जा रही हैं। बिहार के बाहर लॉक डाऊन के करण फंसे हुए लोगों के बीच हर संभव मदद की जा रहीं हैं। आदर्श जनता दल के कार्यकर्ता उत्तम सिंह के नेतृत्व में आज पटना के भिन्न-भिन्न जगहों पर कदमकुआँ, दिनकर गोलंबर, बहादुरपुर, मन्दिरी नाला पर,सलिमपुर अहरा, यारपुर डोमखाना, मीठापुर, पटना जंक्शन, गाँधी मैदान आदि जगह पर मछली-चावल से भरे लगभग 800 फूड पैकेट के साथ-साथ मे मास्क का भी वितरण किया।









इस मौके पर उत्तम सिंह कहा की आदर्श जनता दल द्वारा बाहर फसे लोगों के बीच आनलाईन मनी भी भेजकर लोगों के बीच हर संभव मदद की जा रही हैं। वितरण के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा गया है।






https://youtu.be/Q2T20CaMMIM




साथ ही लोगों को कोविड-19 जैसे बीमारी से उपाय को भी बताए गए। वितरण कार्यक्रम मे आदर्श जनता दल के वर्गीकृत कार्यकर्त्ता व पूर्व छात्र नेता नितेश कुमार, कन्हैया कुमार, रोहित कुमार, विजय पासवान, राहुल कुमार, देव कुमार तिवारी, धर्मवीर कुमार सहित अन्य लोगों ने अपनी भागीदारी निभाया।


No comments