Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

sarvoday golwara


 

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पश्चिम बंगाल को भरपूर मदद कर रहे हैं : डॉ मयुख

पटना (न्यूज़ सिटी)। भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया सह प्रभारी डॉo संजय मयुख ने कहा है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी राजनीति में आरोप- प...


पटना (न्यूज़ सिटी)। भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया सह प्रभारी डॉo संजय मयुख ने कहा है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी राजनीति में आरोप- प्रत्यारोप और समर्थन- विरोध से परे एक बड़े दिल के शख्सियत हैं। पश्चिम बंगाल और उड़ीसा में चक्रवाती तूफान से जान- माल की क्षति का आंकलन करने नरेन्द्र मोदी जी खुद दोनों राज्यों के दौरे पर गए और वहाँ के मुख्यमंत्रियों से बात कर तत्काल मदद की घोषणा की। यही नहीं पश्चिम बंगाल को 1000 करोड़ रूपये की मदद देने का ऐलान किया वहीं उड़ीसा को 500 करोड़ रूपये की मदद देने की घोषणा की।






https://www.youtube.com/watch?v=iYOOKGrGtGY




संजय मयुख ने दुख जताते हुए कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी पश्चिम बंगाल को भरपूर मदद कर रहे हैं लेकिन वहाँ कि ममता बनर्जी सरकार ने कोरोना को लेकर तमाम झूठ- प्रपंच फैलाए हैं और आंकड़ों का भी फर्जीवाड़ा किया है। यही नहीं तमाम संवैधानिक गरिमा और नैतिकता को ठेंस पहुँचाते हुए महामहिम राज्यपाल जी की गरिमा को भी पश्चिम बंगाल में धुमिल करने की कोशिश की जा रही है। यह जानकर अधिक दुख होता है कि कोरोना के मद्देनजर केन्द्रीय मदद का उपयोग भी ममता बनर्जी सरकार नहीं कर पाती है।









संघीय ढाँचे को ताक पर रखकर कोरोना के मद्देनजर भेजी जाने वाली केन्द्रीय टीम के साथ राज्य सरकार सहयोगपूर्ण रवैया नहीं अपनाती है। संजय मयुख ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से विनम्र आग्रह किया है कि वे राष्ट्र- समाज- मानवता के हित में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पूरी पारदर्शिता एवं ईमानदारी बरते और मानवीय संवेदना के साथ जनहित के लिए काम करे।


No comments