Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

बिहार सरकार रेल मंत्री पीयूष गोयल पर हत्या का मामला दर्ज करे : राजेश रंजन "पप्पु"

पटना (न्यूज सिटी)। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन "पप्पु" ने प्रेस रिलीज जारी कर बिहार सरकार से रेल मंत्री पर ह...


पटना (न्यूज सिटी)। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन "पप्पु" ने प्रेस रिलीज जारी कर बिहार सरकार से रेल मंत्री पर हत्या का मामला दर्ज कराने की मांग किया है। श्री राजेश ने कहा कि दुनिया के सबसे बड़े रेल नेटवर्क में से एक भारतीय रेल आज बेपटरी हो गया है, प्रवासी मजदूरों के लिए चल रहे स्पेशल ट्रेन को 9 दिनों में भी अपने गंतव्य तक नही पहुँचना शर्मनाक है। ट्रेन की देरी के कारण बोगी में ही भूख से तड़प के दम तोड़ रहे मजदुरो के जिम्मेवार रेल मंत्री पीयूष गोयल है, इसलिए बिहार सरकार द्वारा रेल मंत्री पर हत्या का मामला दर्ज किया जाए।









राजेश रंजन ने प्रवासी मजदूरों के रहने के लिए बने कोरन्टीन सेंटर की बदहाल व्यवस्था पर भी सरकार से सवाल पूछे उन्होंने कहा कि कोरंटिन सेंटर में भी प्रवासी मजदूर दम तोड़ रहे हैं वर्तमान सरकार का प्रवासी मजदूरों के प्रति संवेदनहीन होना निंदनीय हैं। कोरन्टीन सेंटर में न तो ठीक से खाना मिल रहा है, न बिजली है, न ठीक से जाँच हो रही है, ऐसे में कोरोना होने से पहले व्यवस्था की सुस्ती से प्रवासी मजदूर तनाव में जी रहे हैं।


No comments