Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 







इम्यूनिटी सिस्टम कमजोर होने से एनएमसीएच में कोरोना पॉजिटिव एक बुजुर्ग ने तोड़ा दम

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बिहार में एक और कोरोना पॉजिटिव 62 वर्षीय एक बुजुर्ग मरीज की मौत हो गयी गई। वही मृतक की पहचान सिवान जिले के रहने वाले...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बिहार में एक और कोरोना पॉजिटिव 62 वर्षीय एक बुजुर्ग मरीज की मौत हो गयी गई। वही मृतक की पहचान सिवान जिले के रहने वाले नंद जी पांडे के रूप में हुई हैं। बताया जाता है कि नंद जी पांडेय बीते 27 मई की रात में गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर होकर एनएमसीएच में इलाज हेतु भर्ती कराया गया था। जिसके बाद आज उनकी मौत हो गयी है।









एनएमसीएच अधीक्षक डॉ निर्मल कुमार सिन्हा ने 62 वर्षीय नंदजी पांडे की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि वे डायबिटीज, ब्लड प्रेशर और लकवा जैसे बीमारी से ग्रसित थे। इनका ट्रैवल हिस्ट्री भी रहा है, वे बीते कुछ वक्त पहले मुंबई से बिहार लौटे थे और कोरोनावायरस की जांच में उनका रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में पीएमसीएच भर्ती कराया गया था। उनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें बीते 27 मई की रात में पीएमसीएच रेफर होकर एनएमसीएच में इलाज हेतु भर्ती कराया गया था। साथ ही अधीक्षक ने कहा कि उपरोक्त बीमारी के कारण बुजुर्ग मरीज की इम्यूनिटी सिस्टम कमजोर थी, जिस कारण से बुजुर्ग में कोरोना संक्रमण हावी हो गया और उनकी मौत हो गई।





बता दें कि सिवान के रहने वाले इस बुजुर्ग की मौत के बाद सूबे में में कोरोना संक्रमण से मौत होने वाली मरीजों की संख्या बढ़कर अब 17 हो गई है।


No comments