Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 







नकली सैनिटाइजर और कॉस्मेटिक सामान बनाने वाले कारोबार का हुआ भंडाफोड़

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। फतुहा थाना क्षेत्र के बांकीपुर गोरख मोहल्ला स्थित एक घर में छापेमारी कर नकली सैनिटाइजर और कॉस्मेटिक सामान बनाने के क...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। फतुहा थाना क्षेत्र के बांकीपुर गोरख मोहल्ला स्थित एक घर में छापेमारी कर नकली सैनिटाइजर और कॉस्मेटिक सामान बनाने के कारोबार का भंडाफोड़ किया है। ड्रग्स विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने मौके पर छापेमारी कर नकली सैनिटाइजर और कॉस्मेटिक सामान बरामद किया है। वही नकली सैनिटाइजर और कॉस्मेटिक सामान तैयार करने में उपयोग होने वाले सामग्री केमिकल, रैपर समेत अन्य उपकरणों को भी बरामद किया है। हालांकि छापेमारी की भनक मिलते ही अवैध कारोबारी संजीव कुमार गुप्ता मौके से फरार होने में सफल हो गया। पुलिस अवैध कारोबारी की पत्नी को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ में जुटी है।









बताया जाता है कि अवैध कारोबारी द्वारा नकली सैनिटाइजर और कॉस्मेटिक सामान बनाकर उसे अवैध तरीके से बाजारों में बेचा जा रहा था। तभी इस बात की भनक औषधि विभाग को लग गई और औषधि विभाग की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पूरे मामले का भंडाफोड़ कर दिया। औषधि निरीक्षक के मुताबिक जप्त किए गए सामानों की कीमत लाखों में है। फिलहाल पुलिस फरार अवैध कारोबारी की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है।


No comments