Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 







ड्यूटी से हटाए जाने के आदेश पर एनएमसीएच कर्मियों ने अधीक्षक कार्यालय का किया घेराव

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। अगमकुआं स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों को आगामी 1 जून से काम से हटाए जाने के...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। अगमकुआं स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों को आगामी 1 जून से काम से हटाए जाने के आदेश के विरोध में सुरक्षाकर्मियों ने आज अस्पताल अधीक्षक कार्यालय के समक्ष अपना आक्रोश प्रकट किया। मौके पर मौजूद आक्रोशित पुरुष और महिला सुरक्षाकर्मियों ने एनएमसीएच प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए तत्काल इस आदेश को रद्द किए जाने की मांग की है।






https://youtu.be/Pl7bgmz5RQ0




मौके पर आक्रोशित सुरक्षा गार्ड रमाकांत सिंह और महिला सुरक्षा कर्मी मोना कुमारी ने कहा कि कोरोना काल में जिस तरह से आपदा की स्थिति उत्पन्न हुई थी, उस स्थिति में भी हम सभी कर्मी पूरी मुस्तैदी के साथ अपनी ड्यूटी की है। वही आपदा की स्थिति में पीएम मोदी ने किसी भी कर्मचारी को जॉब से नहीं हटाने जाने का आदेश भी दिया है। इसके बाबजूद भी कंपनी बिना कारण बताए हम सभी सुरक्षा कर्मियों को काम से हटाया जा रहा है।









साथ ही सुरक्षाकर्मियों का कहना था कि उन लोगों को पिछले 3 महीने से वेतन का भुगतान भी नहीं किया गया है। गौरतलब है कि अस्पताल प्रशासन ने अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था में तैनात इलाइट फॉल्कन एजेंसी को बदलकर नए एजेंसी को अगले 1 जून से काम करने का निर्देश जारी कर दिया है, जिसे लेकर अस्पताल में तैनात सुरक्षाकर्मियों में अस्पताल प्रशासन के खिलाफ गहरा आक्रोश देखा जा रहा है। वही उपरोक्त मामले पर पूछे जाने पर अस्पताल अधीक्षक ने भी प्रतिक्रिया देने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया है।


No comments