Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 








 

पटना साहिब में मजदूर की जिला टॉपर बेटी को 'आप 'ने किया पुरस्कृत

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बिहार के दसवीं बोर्ड परीक्षा में पटना जिला से टॉप करने वाली समीक्षा कुमारी को आम आदमी पार्टी बिहार के प्रदेश उपाध्यक...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बिहार के दसवीं बोर्ड परीक्षा में पटना जिला से टॉप करने वाली समीक्षा कुमारी को आम आदमी पार्टी बिहार के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार ने उसके घर पहुंचकर पुरस्कृत किया तथा मिठाईयां खिलाकर आशीर्वाद दिया। मौके पर समीक्षा कुमारी के मजदूर पिता दिलीप प्रसाद और उनके परिजन भी मौजूद थे। समीक्षा कुशवाहा गर्ल्स स्कूल,गुलजार बाग की छात्रा है। मौके पर आम आदमी पार्टी के बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार ने कहा कि मेरी अनंत शुभकामनाए समीक्षा के साथ है। भविष्य में समीक्षा उच्चतर शिक्षा के लिए दिल्ली सरकार से जिस प्रकार की भी मदद चाहेगी, हमलोग उसे वह मदद पहुंचाने का काम करेंगे। समीक्षा ने पटना जिला में टॉप स्थान कर अपने माता के साथ साथ गुरुगोविंद सिंह जी महाराज के इस पवित्र पावन धरती पटना साहिब का सर गर्व से ऊंचा किया है। इनके माता-पिता को अच्छे पालन पोषण और उच्च संस्कार देने के लिए आम आदमी पार्टी साधुवाद देती है।









आज प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार के साथ समीक्षा के घर पहुंचने वाले अन्य पार्टी नेताओं में बिहार के वरिष्ठ दलित नेता साधुशरण चौधरी, जिला सोशल मीडिया प्रभारी रोहित सिंह, नेता पटना महानगर अवध किशोर मौर्य प्रमुख थे।


No comments