Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 







फतुहां विधायक ने मौजीपुर से दौलतपुर तक पथ निर्माण कार्य शुरु कराया

पटना (न्यूज़ सिटी)। फतुहां विधायक डॉ रामानंद यादव ने पथ निर्माण विभाग द्वारा मौजीपुर से दौलतपुर पथ जिसकी लम्बाई 4 किलोमीटर एवं लागत लगभग 6 क...


पटना (न्यूज़ सिटी)। फतुहां विधायक डॉ रामानंद यादव ने पथ निर्माण विभाग द्वारा मौजीपुर से दौलतपुर पथ जिसकी लम्बाई 4 किलोमीटर एवं लागत लगभग 6 करोड़ है, जिसका शिलान्यास स्थानीय विधायक डॉ रामानंद यादव ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पथ का निर्माण कार्य शुरु कराया गया। उन्होंने बताया कि इस सड़क के निर्माण से कई गाँवों को लाभ मिलेगी।






https://www.youtube.com/watch?v=eJ1aK2WAiYw




साथ ही कहा कि फतुहा वासियों को पटना जाने आने में पाँच किलोमीटर दूरी कम होने से समय की बचत होगी, जो काफी महत्वपूर्ण है। उपस्थित सामाजिक कार्यकर्ताओं के आग्रह पर नगर परिषद, फतुहा अंतर्गत स्थित उच्च विद्यालय जो वर्तमान में कोरोनटाइन केंद्र बनाई गई है। कुछ लोगो ने स्थानीय विधायक से कोरेन्टाईन केन्द्र पर प्रयाप्त भोजन नही मिलने की शिकायत की थी। जिस पर उन्होने मरीजो का हाल चाल लिया एवं उसका निरीक्षण भी किया। साथ मे प्रखंड विकाश पदाधिकारी, फतुहा भी मौजुद थे और स्थानीय पदाधिकारी को उचित और आवश्यक उपचार का निर्देश दिया। वही वार्ड नं0-16 में गरीबो द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत स्वीकृत योजना का कार्यादेश नगर परिषद द्वारा नही दिया गया।









जिसकी जाँच स्थानीय विधायक ने खुद उनके घर जा कर की एवं संबंधित पदाधिकारी को कर्रवाई करने का निर्देश दिया गया। साथ ही पी.एच.ई.डी. के कार्यपालक अभियंता को क्षेत्र में खराब चापाकल को ठिक करने का निर्देश भी दिया गया।






No comments