Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 


 

डिप्रेशन के शिकार महिला ने की सुसाइड, आलमगंज थाना की पुलिस जांच में जुटी

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। आलमगंज थाना क्षेत्र के आदिवासी कॉलोनी से बड़ी ख़बर आ रही हैं, जहां एक महिला ने फांसी के फंदे से झूलकर अपनी जीवन की इहल...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। आलमगंज थाना क्षेत्र के आदिवासी कॉलोनी से बड़ी ख़बर आ रही हैं, जहां एक महिला ने फांसी के फंदे से झूलकर अपनी जीवन की इहलीला खत्म कर ली हैं। वही घटना की जानकारी महिला की पति ने आलमगंज पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज को भेजा हैं। मृतिका की पहचान झारखंड के धनबाद जिला निवासी रोहित कुमार की पत्नी अर्चना कुमारी के रूप में हुई हैं।









बताया जाता है कि रोहित कुमार की शादी लगभग 08 वर्ष पूर्व नालंदा जिला के पावापुरी निवासी अर्चना कुमारी के साथ हुई थी। रोहित कुमार एक निजी अस्पताल में गार्ड के पद पर कार्यरत हैं और वो अपनी पत्नी संग आदिवासी कॉलोनी में किराये के मकान में रहते थे। मिली जानकारी के अनुसार अर्चना बीते कुछ दिनों से डिप्रेशन की शिकार थी और वो इसी कारण से बीते रात आत्महत्या कर ली हैं।





वही मामले में अर्चना के परिजनों ने भी उसके डिप्रेशन में होने की बात कहा है। जिस वजह से उसने आत्महत्या की है। इसलिए परिजनों ने ससुराल पक्ष या उनके पति को भी बेटी द्वारा की गई आत्महत्या में दोषी नही ठहराया हैं। वही पुलिस ने मृतिका के पति रोहित को हिरासत में ले लिया है और उससे कड़ाई से पूछताछ कर रही है ताकि अर्चना के मौत का रहस्य पर से पर्दा हट सके।


No comments