Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 


 

 

पटना सिटी में रेलवे कर्मचारी के फ्लैट में हुई चोरी, मामला दर्ज

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। लॉक डाउन में भी चोरों का आतंक कायम हैं। वहीं चोर किसी भी चोरी की वारदात को पुलिस के आंखो में धूल झोकर आसानी से दे द...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। लॉक डाउन में भी चोरों का आतंक कायम हैं। वहीं चोर किसी भी चोरी की वारदात को पुलिस के आंखो में धूल झोकर आसानी से दे दे रहा है।









मामला अगमकुंआ थाना क्षेत्र की है, जहां चोरों ने ट्रांसपोर्ट नगर स्थित लक्ष्मी वासुदेव एनक्लेव अपार्टमेंट के एक फ्लैट का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने लगभग 12 लाख की जेवरात चोरी कर ली हैं। हालांकि चोरों द्वारा चोरी इतनी सफाई से किया कि घटना की भनक अपार्टमेंट में रह रहे अगल बगल के लोगो को भी नहीं लगने दिया। घटना के बाद पीड़ित परिवार ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुचीं पुलिस पूरे मामले की जांच की। वहीं चोरों को पकड़ने के लिए आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस द्वारा खंगाला जा रहा है।






https://www.youtube.com/watch?v=iYOOKGrGtGY




बताया जाता है कि पटना जंक्शन पर टीटीई के पद पर तैनात राजेश कुमार घोष अपनी पत्नी करुणा भारती और बेटी के साथ एक पूजा समारोह में भाग लेने अपने के परिजन के घर गए थे, और जब वे वापस अपने फ्लैट पहुंचे तो फ्लैट का ताला टूटा पाया। मामले में पीड़ित टीटीइ राजेश कुमार घोष और उनकी पत्नी ने बताया कि चोरों ने घर में रखे लगभग 12 लाख के जेवरात और चार हजार नगद की चोरी कर ली। वही पूरे मामले पर पूछे जाने पर अगमकुंआ थाना की पुलिस ने जांच की बात दोहराते हुए कर जल्द मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।


No comments