Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

तेज़ प्रताप ने पटना सिटी पहुंच लालू रसोई का किया निरीक्षण, नीतीश सरकार को घोटाले की सरकार कहा

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटा व पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने आज देर शाम पटना सिटी पहुंच मूर्चा रोड में ग...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटा व पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने आज देर शाम पटना सिटी पहुंच मूर्चा रोड में गरीबों के लिए चलाए जा रहे लालू रसोई का निरीक्षण किया। इस दौरान तेज प्रताप यादव ने कार्यकर्ताओं को निर्देश देते हुए कहा कि गरीबों के निःस्वार्थ सेवा करे और हर गरीब व्यक्ति तक हर हाल में भोजन पहुंचाए।









वही मौके पर पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना बंदी को लेकर गरीबों में त्राहिमाम मचा है। राज्य सरकार गरीबों तक राशन उपलब्ध कराने में नाकाम साबित हुई है। प्रवासी मजदूरों और उनके परिजनों की हो रही मौत के संबंध में पूछे जाने पर तेज प्रताप यादव ने इसे लेकर राज्य सरकार को सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि राज्य सरकार अपनी जिम्मेदारियों से भाग रही है। तेज प्रताप यादव ने राज्य सरकार को घोटालों की सरकार करार देते हुए कहा कि सरकार को गरीबों की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं है। सूबे में बढ़ते अपराध पर भी तेज प्रताप यादव ने सरकार को जमकर कोसा।


No comments