Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 








 

नौबतपुर में फिर मिला एक कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन चैन के पता लगाने में जुटी

नौबतपुर/अवनीश कुमार (न्यूज सिटी)। नौबतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद नौबतपुर में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या...


नौबतपुर/अवनीश कुमार (न्यूज सिटी)। नौबतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद नौबतपुर में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या तीन हो गई है। हालांकि पूर्व में शम्भूकुडा और महराजगंज बंगला पर मिले दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों की जांच जब दुबारा की गई तो दोनों का रिजल्ट निगेटिव आया था और फिलहाल दोनों होम कवारेंटाइन में है।









वही शनिवार को रुस्तमगंज गांव में महाराष्ट्र से आए बीस वर्षीय युवक जितेंद्र का जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आया है, जिसके बाद पटना में उसका इलाज चल रहा है। रविवार को उसके पिता मथुरा यादव को भी जांच के लिये एम्स भेजा गया।






https://youtu.be/hy2Y_D3T-vc




कोरोना पीड़ित के बारे में बताया जाता है कि विगत 14 मई को वह महाराष्ट्र से अपने एक दोस्त के साथ गांव आया था। लेकिन ग्रामीणों द्वारा यह कहते हुए विरोध किया गया कि जब तक तुम जांच नही करा लेते गांव में नही घुसने देंगे। इसके बाद वह गांव के बाहर स्थित देवी मंदिर में रात गुजारा एवं 15 मई को एम्स में जांच हेतु सैम्पल दिया। उसके बाद उसका रिजल्ट पॉज़िटिव आया। तब से वह अस्पताल में है। अब प्रशासन उसके ट्रेवल हिस्ट्री के साथ साथ उसके चेन का पता लगाने में जुटी है।


No comments