Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

sarvoday golwara


 

 


 

 


पटना सिटी के सोनाली पेट्रोल पंप के पास डीजल भरे टैंक लॉरी में लगी आग, मचा हड़कंप

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही हैं, जहां एनएच 30 पर खड़े दो टैंक लॉरी में अचानक आग लग गई। वहीं इस अगलगी के कारण आसपास...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही हैं, जहां एनएच 30 पर खड़े दो टैंक लॉरी में अचानक आग लग गई। वहीं इस अगलगी के कारण आसपास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।









घटना के संबंध में बताया जाता है कि अगमकुआं थाना क्षेत्र के जीरोमाइल के पास स्थित सोनाली पेट्रोल पंप के समीप डीजल भरे दो टैंक लॉरी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में स्थानीय पुलिस और फायर बिग्रेड को दी। सूचना पाते ही पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम दमकल की 08 गाड़ियां लेकर मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गए। वही काफी मशक्कत के बाद दमकल कर्मी आग पर काबू पाएं।






https://youtu.be/ltzE34WK32E




घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क के दोनों छोर से गाड़ियों के परिचालन पर रोक लगा दी और आगलगी की घटना को देखने को लेकर एकत्रित हुए भीड़ को भी सुरक्षा के लिहाज से तितर बितर किया।









वही पटना सिटी फायर स्टेशन के दमकल कर्मी सुनील कुमार ने बताया कि लॉरी कार ड्राइवर सड़क के किनारे गाड़ी में गैस वेल्डिंग का काम करवा रहा था इसी दौरान गैस वेल्डिंग मशीन का सिलेंडर फटने से टैंक लॉरी के टायर में आग लग गई। जिसके बाद देखते ही देखते आग फैलता ही चला गया और और टैंक लॉरी को अपने चपेट में ले लिया इसके बाद लॉरी धू-धू कर जलने लगा। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया हैं।


No comments