Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 


 

 

 


बेलगाम कार ने एक बच्ची को कुचला, हंगामा कर रहे आक्रोशित परिजनों ने पुलिस टीम को खदेड़ा

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। सुलतानगंज थाना क्षेत्र के दरगाह रोड कासिम कॉलोनी के समीप बीते देर रात बेलगाम कार ने एक 03 वर्षीय बच्ची को कुचल दिया।...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। सुलतानगंज थाना क्षेत्र के दरगाह रोड कासिम कॉलोनी के समीप बीते देर रात बेलगाम कार ने एक 03 वर्षीय बच्ची को कुचल दिया। जिससे उस बच्ची की मौत मौके पर ही हो गई है। वही इस घटना से बच्ची के परिजन और स्थानीय लोग गुस्सा गए और जमकर हंगामा करने लगे। वही घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पटना सिटी एएसपी मनीष कुमार और सुलतानगंज थाना की पुलिस दल बल के साथ पहुँची और आक्रोशित हुए लोगो को शांत कराने लगे। जिसके बाद आक्रोशित हुए लोग पुलिस दल पर ही हमला बोल दिया।






https://youtu.be/TJbq0qd8GiM




हालांकि पूरी वारदात मोहल्ले में ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। कैट फुटेज में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने किस कदर हंगामा मचाया है। साथ ही कैद फुटेज में यह भी देखा जा रहा है कि हंगामा को शांत कराने गयी पुलिस टीम पर गुस्साए लोगों ने हमला बोला है और पुलिस टीम किस तरह अपनी जान बचाने के लिए भाग रहे है।





हंगामा करते आक्रोशित परिजन




मामला में बताया जाता हैं कि दरगाह रोड निवासी मोहम्मद शाहिद के 3 वर्षीय बेटे अली और फातिमा बीते देर रात अपने घर के बाहर सड़क पर खेल रही थी। इसी दौरान एक कार में सवार होकर मोहल्ले का ही एक युवक मो मिस्टर तेज़ रफ़्तार से आ रहा था। तभी तीन वर्षीय बच्ची तेज रफ्तार से आ रही कार के चपेट में आ गयी। जिससे वो मौके पर ही गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने उसके इलाज के लिए आनन-फानन में पीएमसीएच लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों द्वारा बच्ची के मृत घोषित किए जाने के बाद परिजन और स्थानीय लोग आग बबूला हो गए और मोहल्ले में ही जमकर हंगामा करने लगे। घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत करवाया वहीं बच्ची को पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा दिया। हालांकि इस घटना में कार सवार मुख्य आरोपी की अभी तक पुलिस द्वारा गिरफ्तारी नहीं होने पर परिजनों और स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया है। मौके पर पटना सिटी एसपी मनीष कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मोहम्मद मिस्टर को पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।


No comments