Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

NMCH में कोरोना पॉजिटिव एक बुजुर्ग की मौत, सूबे में कोरोना से मौत का आंकड़ा पहुंचा 09

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। इस वक्त बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही हैं, जहां अगमकुआं स्थित कोरोना अस्पताल घोषित नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल मे...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। इस वक्त बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही हैं, जहां अगमकुआं स्थित कोरोना अस्पताल घोषित नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में आज एक कोरोना पॉजिटिव एक बुजुर्ग महिला मरीज की मौत हो गई है।






https://youtu.be/xZoplB1Puqg




बताया जाता है कि 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला कोरोना संक्रमण के चपेट में आ गयी थी। जिसके बाद बुजुर्ग महिला को बीते 16 मई को गंभीर हालत में एनएमसीएच में इलाज हेतु भर्ती कराया गया था। हालांकि मृतिका लंग कैंसर से भी पीड़ित थी।









वही मामले में एनएमसीएच उपाधीक्षक डॉ गोपाल कृष्ण ने बताया कि बीते 16 मई को वैशाली जिले के जंदाहा निवासी सुनैना देवी (75 वर्षीय) में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसे गंभीर हालत में एनएमसीएच में भर्ती कराया गया था। साथ ही बुजुर्ग महिला लंग कैंसर से भी पीड़ित थी। वही आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। साथ ही उपाधीक्षक डॉ गोपाल कृष्ण ने बुजुर्ग महिला की मौत की पुष्टि करते हुए उसकी मौत का कारण लंग कैंसर और कोरोना संक्रमण बताया है। वही इस बुजुर्ग महिला की मौत के बाद एनएमसीएच में कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या 4 हो चुकी हैं।जबकि बिहार की बात करे तो इस बुजुर्ग की मौत के बाद सूबे में कोरोना वायरस से मौत के शिकार होने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 9 हो गई है।


No comments