Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

sarvoday golwara


 

 


 

 


आज फिर से NMCH में 10 मरीजों ने जीती कोरोना से जंग, अबतक अस्पताल से 104 मरीज हुए स्वस्थ

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। अगमकुआं स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल से अच्छी खबर आ रहीं है, जहां आज 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज स्वस्थ हो गए है और...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। अगमकुआं स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल से अच्छी खबर आ रहीं है, जहां आज 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज स्वस्थ हो गए है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।









वही स्वस्थ हुए 10 मरीजों का सैंपल जांच में तीसरी रिपोर्ट RMRI से निगेटिव आने के बाद सभी 10 मरीजों को 14 दिनों के होम क्वॉरेंटाइन को लेकर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वही सभी को एंबुलेंस से उनके घर भेज दिया गया। स्वस्थ हुए मरीजों में पटना जिले के तीन, अरवल जिले के एक, छपरा जिले के एक, नालंदा जिले के एक, औरंगाबाद जिले के एक, लखीसराय जिले के एक, मधेपुरा जिले के एक और वैशाली जिले का एक मरीज शामिल है। वही कोरोना को मात देकर जिंदगी की जंग जीतने के बाद सभी मरीजों में काफी उत्साहित हुए। दुसरीबोर स्वस्थ हुए मरीजों ने इसे लेकर एनएमसीएच के डॉक्टरों के प्रति विशेष आभार प्रकट करते हुए कहा कि हम डॉक्टर द्वारा बताए सभी एहतियात को बरतेंगे। साथ ही आम लोगों से भी इस बीमारी का डटकर मुकाबला किए जाने की अपील की है।






https://youtu.be/qfLuFwQ2YuQ




वहीं अस्पताल से एक साथ 10 मरीजों को छुट्टी मिलने पर नोडल पदाधिकारी डॉ अजय कुमार सिन्हा ने प्रसन्नता जताते हुए कहा कि यह अस्पताल के लिए बड़ी उपलब्धि हैं। साथ ही कहा कि यहाँ से प्रतिदिन मरीज स्वस्थ होकर जा रहे है जो की टीमवर्क का नतीजा है। गौरतलब है कि अस्पताल से अबतक कुल 104 कोरोना पॉजिटिव मरीज स्वस्थ होकर अपने-अपने घर लौट चुके हैं।


No comments