Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 


 

 

NMCH के पीजी हॉस्टल में चोरों ने दिनदहाड़े की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। लॉक डाउन में चोरों की चांदी हो रही है। दिन-प्रतिदिन नए-नए चोरी के घटना को चोर आसानी अंजाम दे रहे है। वही अगमकुआं स्...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। लॉक डाउन में चोरों की चांदी हो रही है। दिन-प्रतिदिन नए-नए चोरी के घटना को चोर आसानी अंजाम दे रहे है। वही अगमकुआं स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के पीजी हॉस्टल से दिनदहाड़े अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया हैं। चोरों ने हॉस्टल के चार कमरों का ताला तोड़कर लाखों की संपत्ति चोरी कर ली।






https://www.youtube.com/watch?v=nSc8YN_ETHw




वही घटना की जानकारी पीड़ित पीजी डॉ उमेश कुमार ने अस्पताल अधीक्षक को अवगत कराया है। मामला संज्ञान में आने के बाद अस्पताल प्रशासन ने पूरे मामले से आलमगंज पुलिस को अवगत कराया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची आलमगंज थाना की पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।









बताया जाता है कि हॉस्टल में रहने वाले पीजी डॉक्टरों की डयूटी कोरोना मरीजों के इलाज को लेकर अस्पताल में लगी थी। बस इसी का फायदा उठाकर चोरों ने सुनसान पड़े हॉस्टल में घुस गए और हॉस्टल के चार कमरों का ताला तोड़कर कमरे में रखा नगद राशि, लैपटॉप, ज्वैलरी, घड़ी, मोबाइल समेत लाखों की संपत्ति चोरी कर ली। फिलहाल पीजी डॉक्टर चोरी गए सामानों का आकलन करने में जुटे हैं।


No comments