Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 


 

 

 


आलमगंज थाना क्षेत्र से मिले कोरोना पॉजिटिव महिला मरीज की NMCH में हुई मौत

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। इस वक्त पटना सिटी से बड़ी खबर आ रही है या अगमकुंआ एनएमसीएच में एक कोरोनावायरस महिला मरीज की इलाज के क्रम में मौत हो ...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। इस वक्त पटना सिटी से बड़ी खबर आ रही है या अगमकुंआ एनएमसीएच में एक कोरोनावायरस महिला मरीज की इलाज के क्रम में मौत हो गई। वहीं इस मरीज की मौत के बाद सुबे में कोरोना वायरस से होने वाले मृतक मरीजों की संख्या अब तक संख्या 7 हो गई है।






https://youtu.be/rmwhb2POKvs




मृतिका आशा देवी पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के माखनपुर ईदगाह मोहल्ले के निवासी बताई जाती है, जो कि बीते 8 मई को उसकी तबीयत बिगड़ने पर एनएमसीएच में भर्ती कराया गया था। इसके उपरांत कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया था, जिसके बाद 10 मई को रिपोर्ट आते ही मरीज में कोरोना पॉजिटिव मिलने की पुष्टि अस्पताल द्वारा की गई थी।









हालांकि अस्पताल उपाधीक्षक ने बताया कि महिला गोल्ड ब्लैडर कैंसर और जॉन्डिस समेत कई गंभीर बीमारियों से ग्रसित थी। जिस वक्त महिला को अस्पताल में भर्ती कराई गई थी उस समय उसकी स्थिति काफी गंभीर थी। हालांकि उपाधीक्षक ने महिला की मौत की पुष्टि करते हुए मौत का कारण कैंसर समेत अन्य गंभीर बीमारियों को बताया है। वहीं एनएमसीएच में अब तक कोरोना 3 मरीजों की मौत हो चुकी है। वही तीनों मरीजो के मौत का कारण गंभीर कैंसर बताया गया है।


No comments