शक्ति केन्द्र व बूथ स्तर तक टी.वी. के जरिये बीजेपी रैली का होगा प्रसारण : नंदकिशोर यादव

0
392

पटना (न्यूज सिटी)। बिहार के पथ निर्माण मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने कहा है कि भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की 7 मार्च की ‘वर्चुअल रैली’ राजधानी पटना में एक नई फिजां का ईजाद करेगी। देश में इस प्रकार की पहली बार हो रही रैली के प्रति न केवल भाजपा कार्यकर्ताओं बल्कि पटनावासियों में काफी उत्साह है।

आज श्री यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दूसरे कार्यकाल की प्रथम वर्षगांठ के मौके पर आयोजित वर्चुअल रैली (बिहार जन संवाद) से बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को जोड़ने और पार्टी के राष्ट्रीय नेता अमित शाह का भाषण आम जन भी सुन सकें, इसके लिए शक्ति केन्द्र के स्तर पर टी.वी. स्क्रीन लगाया जायेगा। बिहार में इस कार्यक्रम का संचालन प्रदेश भाजपा मुख्यालय के अटल बिहारी बाजपेयी सभागार से होगा। वर्चुअल रैली के बारे में आज तक न तो किसी राजनीतिक दल ने सोचा था और न ही किसी ने इस तरह के कार्यक्रम की रूपरेखा बनाई थी। भाजपा की इस पहल ने विपक्षी दलों में खलबली मचा दी है।

श्री यादव ने आज अपने पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र के मंडल अध्यक्षों, प्रभारियों, आई.टी. सेल इंचार्ज एवं पार्टी के अन्य प्रमुख नेताओं के साथ बैठक में कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के एक साल की उपलब्धियों की विस्तार से वर्चुअल रैली के जरिये जानकारी दी जायेगी। गांव, गरीब और किसान के हित में किये गये कार्याें, वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए किये गये प्रबंध, 2 माह के लाॅकडाउन के बाद अर्थव्यवस्था को मेन लाइन में लाने के लिए किये जा रहे प्रबंधों की विस्तार से अमित शाह जी जानकारी देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here