पटना सिटी में अपराधियों ने किसान को चाकू घोप कर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

0
489

पटना (न्यूज सिटी)। राजधानी पटना में अपराध थमने का नाम नही ले रहा हैं। अपरधियों द्वारा आये दिनों नए नए आपराधिक वारदातों को खुलेआम अंजाम दिया जा रहा है। जिसके बाद भी पुलिस अपराधियों पर लगाम कसने में असफल हो रही है। ताज़ा मामला पटना सिटी के दीदारगंज थाना क्षेत्र के महुली रोड की है, जहां अपराधियों ने बीते देर रात एक युवक को चाकू से गोदकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जिसके बाद आनन फानन में घायल के इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान मेहंदीगंज थाना अंतर्गत प्रतापपुर निवासी पवन कुमार के रूप में हुई है। साथ ही मृतक खेतीबारी के साथ-साथ जमीन खरीद बिक्री का भी काम करता था।

घटना के संबंध में मृतक के बड़ा भाई धर्मेंद्र महतो ने बताया की मृतक पवन महुली रोड स्थित अपने खेत मे लगें सब्जी को देखकर वह देर रात मेहंदीगंज स्थित अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने पवन पर 3 बार चाकू से अचानक से हमला बोल दिया। जिससे उसकी मौत हो गयी। वही चाकू लगने के बाद पवन ने अपने परिवार वालो को फोन कर घटना की जानकारी दिया। जिसके बाद परिवार वालो मौके पर पहुंचे और गंभीर हालत में उसे निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए। जहां डॉक्टरों में उसे मरा हुआ घोषित कर दिया।

वही घटना की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस जांच में जुट गई हैं। मामले में पूछे जाने पर पुलिस ने जांच की बात कह कर कुछ भी बताने से इनकार किया। हालांकि पुलिस ने कहा कि हो सकता है पवन की हत्या किसी पुरानी विवाद या आपसी रंजिश में हुई होगी? पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में खुलासा हो सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here