जनमन की ओर से पूर्णिया कोर्ट परिसर में जरूरतमंदो में बांटा मास्क और सेनिटाइजर

0
167

पूर्णिया (न्यूज सिटी)। विश्व वैश्विक महामारी कोरोना वाइरस से आज सम्पूर्ण विश्व लड़ रहा है। जहाँ सभी अपने अपने स्तर से वाइरस को मात देने में जुटे है। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो साधन के अभाव में तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर लेते हैं। वही मास्क और सेनेटाइजर का इस्तेमाल नही कर पाते है। इन्ही तमाम लोगो की जरूरत को ध्यान में रखकर पूर्णिया कोर्ट कंपाउंड परिसर के समीप जनमन संस्था की ओर से कोविड 19 को लेकर जागरूकता अभियान के साथ साथ मास्क एवं सेनिटाइजर का वितरण किया गया।

जनमन संस्था का गठन दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा संचालित किया गया है। संस्थान के सदस्यों की यही मनसा है कि देश में साधन के आभाव में कोई भी कोविड 19 से ग्रसित न हो और जिससे उसकी मौत हो जाय।

पूर्णिया में वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर संस्थान के कार्यकर्ता कुणाल झा ने बताया कि प्रवासी मजदूर एवं गरीबों के बीच राशन वितरण एवं प्रवासियों को घर तक पहुंचाने के लिए भी काम कर रही हैं। वही हर जरूरत मंदो को मास्क और सेनेटाइजर दिया जा रहा है। जहाँ अमीर गरीब का कोई दीवार नही है। वही इस संस्था में कार्यरत निरुपम, अजीत, निशांत, अभिषेक झा ने दिन रात एक करके जरूरत मंदो तक साधन पहुंचाने में जुटे हैं।

पूर्णिया से श्याम नन्दन की रिपोर्ट ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here