पूर्णिया पुलिस को मिली बड़ी उपलब्धि, लूटकांड में बरामद रुपये के साथ अपराधी हुए गिरफ्तार

0
204

पूर्णिया (न्यूज सिटी)। के. नगर थाना अंतर्गत बीते 15 जून को वनभाग पूल के निकट घात लगाए अज्ञात बदमाशों ने वादी धर्मेंद्र कुमार को ओवर टेक कर हथियार के बल पर 5 लाख 97 हजार 7 सौ रुपया लूट लिया। वही वादी धर्मेंद्र कुमार के द्वारा के. नगर थाना में फर्दर बयान के आधार पर कांड संख्या 188/20 दर्ज करवाया।

पूर्णिया पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने लूट की घटना को गम्भीरता से देखते हुए पूर्णिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आनन्द पांडेय के नेतृत्व में मामले का उद्भेदन का जिम्मा सौंपा। आनन्द पांडेय ने वैज्ञानिक अनुसांधन और सीसीटीवी कैमरों के आधार पर मामले का उद्भेदन कर आरोपी वादी मास्टर माइंड धर्मेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आनन्द पांडेय ने लूट की घटना की जानकारी देते हुए बताया कि वादी धर्मेंद्र कुमार ने खुद ही कलेक्शन की राशि गबन करने के मनसे साजिश रची। जहाँ वो अपने ही जाल में खुद फंस गया। जिसको लेकर पुलिस सख्ती से पूछ ताछ किया और पुलिस ने 5 लाख 97 हजार 7 सौ रूपये और एक मोबाइल बरामद भी बरामद किया।डीएसपी आनंद पांडेय ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त को विधिसम्मत कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पूर्णिया से श्याम नन्दन की रिपोर्ट ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here