Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

एनएच-30 पर आयरन प्लेट से लदा ट्रक पेड़ से टकराया, ड्राइवर हुआ घायल

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के सोनारू मोड़ स्थित एनएच-30 पर आयरन प्लेट लदा एक ट्रक पेड़ से टकराकर क्षतिग्रस्...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के सोनारू मोड़ स्थित एनएच-30 पर आयरन प्लेट लदा एक ट्रक पेड़ से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर घंटो देर तक ट्रक में बुरी तरह फंसा रहा। जिसके बाद घटना की जानकारी वहां से गुजरने वाले लोगों ने स्थानीय थाना की पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से गैस कटर मशीन से ट्रक के केबिन को काटा और ड्राइवर को सुरक्षित बाहर निकाला गया। हांलाकि इस घटना में ड्राइवर आंशिक रूप से घायल हो गया है, जिसके बाद पुलिस ने उसे इलाज हेतु फतुहा पीएचसी में भर्ती कराया है। जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है। ट्रक चालक की पहचान संतोष प्रसाद यादव के रूप के की हुई है और वो नवादा जिले के पटनदेई गांव का रहने वाला है।









घटना के संबंध में बताया जाता है कि पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से आयरन प्लेट ट्रक पर लोड कर वह पटना सिटी के दीदारगंज स्थित रोलिंग मिल कंपनी जा रहा था। इसी दौरान बीते मध्य रात्रि में सोनारु मोड के समीप ट्रक अनियंत्रित होकर एक विशालकाय पेड़ से टकरा गया। जिससे ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि इस हादसे में ड्राइवर ट्रक में बुरी तरह फंस गया। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर ने ट्रक में फंसे ड्राइवर को निकालने का अथक प्रयास किया, लेकिन समुचित संसाधन नहीं होने के कारण पुलिस ट्रक ड्राइवर को ट्रक से बाहर निकालने में असफल रही।






https://youtu.be/qO0VB0oYJa0




बाद में सुबह स्थानीय लोगों की मदद से गैस कटर मशीन से ट्रक के केबिन को काटकर ड्राइवर को सुरक्षित ट्रक से बाहर निकाला गया। इस दौरान ट्रक ड्राइवर 8 से 9 घंटे तक ट्रक में बुरी तरह फंसा रहा। वही मामले में ट्रक ड्राइवर ने बताया कि मध्य रात्रि में ट्रक के सामने अचानक से एक व्यक्ति के आ जाने पर जब उसने गाड़ी की ब्रेक लगाई तो गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया।


No comments