Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

वार्ड 60 में पानी के लिए मचा हाहाकार, विधुत विभाग के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बीते वर्ष मई के महीने में पटना नगर निगम के वार्ड संख्या 60 में पेयजल समस्या से निजात दिलाने को लेकर बोरिंग की व्यवस...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बीते वर्ष मई के महीने में पटना नगर निगम के वार्ड संख्या 60 में पेयजल समस्या से निजात दिलाने को लेकर बोरिंग की व्यवस्था गई थी। जिसके बाद बोरिंग चालू करवाने के लिए संवेदकों द्वारा मई 2019 से विद्युत विभाग को विधुत आपूर्ति को लेकर आवेदन दिया था। परंतु विभाग ने आवेदन को नजरअंदाज कर विधुत आपूर्ति नही की, जिससे वार्ड 60 में पानी के लिए स्थानीय लोगो को लगातार परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं।









वही बोरिंग चालू करवाने के लिए कर विद्युत आपूर्ति नही किये जाने पर आज गुरुगोविंद सिंह अस्पताल परिसर में पूर्व पार्षद बलराम चौधरी के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने विद्युत विभाग के खिलाफ बाल्टी-लोटा लेकर विरोध प्रदर्शन किया। श्री चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हर घर जल योजना चला रहे हैं। लेकिन उनके ही विभाग के लोग मनमानी कर रहे हैं। जिन कारण से वार्ड 60 की जनता को पीने का पानी नही मिलने से हाहाकार मचा हुआ है। मौके पर श्री चौधरी ने विद्युत विभाग पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीते साल मई महीने से संवेदकों द्वारा बोरिंग चालू करवाने के लिए विद्युत आपूर्ति को लेकर बिजली विभाग के चक्कर लगा रहे हैं। लेकिन अबतक विभाग द्वारा विधुत कनेक्शन देने में कोई सार्थक करवाई नही की हैं। जबकि विभाग द्वारा बताए जाने पर सिक्योरिटी मनी के तौर पर 02 लाख 04 हज़ार रुपए भी जमा करा चुके हैं। इसके बावजूद भी विभाग के अधिकारी विद्युत कनेक्शन देने में लापरवाही बरत रहे हैं। गर्मी के दिनों में वार्ड 60 में पानी की कमी होने पर टैंकर के द्वारा हमारे द्वारा लगातार आम जनता तक पानी पहुंचा रहे हैं।






https://youtu.be/eA8wGXeluOk




साथ ही विधुत विभाग को चेतावनी देते हुए श्री चौधरी ने कहा कि अगर कल तक विद्युत विभाग द्वारा बोरिंग को चालू करवाने के लिए विद्युत कनेक्शन नहीं देगी तो विद्युत कार्यालय का भी हम लोग घेराव करेंगे। विरोध प्रदर्शन में नरेश कुमार, आजाद, शीला देवी, राजीव कुमार सहित दर्जनों लोगों शामिल थे।


No comments