Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

पटना सिटी : दमराही घाट पर नहाने गए तीन किशोर डूबे, दो को सकुशल बचाया

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। मालसलामी थाना क्षेत्र के दमराही घाट पर गंगा दशहरा के मौके पर स्नान करने गये 3 किशोर डूब गए। हालांकि तीनों किशोरों को...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। मालसलामी थाना क्षेत्र के दमराही घाट पर गंगा दशहरा के मौके पर स्नान करने गये 3 किशोर डूब गए। हालांकि तीनों किशोरों को डूबते देख स्थानीय लोगों ने ततपरता दिखाते हुए बचाने का प्रयास किया। लेकिन दो किशोरों को गंगा में डूबने से बचा लिया, जबकि एक किशोर की नदी के तेज धार में बह गया।









घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने मालसलामी थाना की पुलिस को दिया। सूचना पाते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और गंगा ने डूबे किशोर के शव की तलाश में जुट गई है। गंगा में डूबे किशोर की पहचान मालसलामी थाना क्षेत्र के चाई टोला शाहदरा निवासी दिलीप कुमार के 15 वर्षीय पुत्र सुलटी कुमार के रूप में हुई है।






https://youtu.be/8Ct7kHZ1yuo




घटना के संबंध में बताया जाता हैं कि सुलटी कुमार अपने ही मोहल्ले के दो अन्य दोस्तों के साथ दमराही घाट पर गंगा दशहरा के मौके पर स्नान करने के लिए गया था। जिस दौरान गंगा में गहराई का अंदाजा नहीं मिल पाने पर तीनों दोस्त स्नान के क्रम में डूबने लगे। वही मौके पर स्थानीय लोगों के सहयोग से डूबते हुए तीनों किशोरों में से दो किशोर को बचा लिया गया। जबकि एक किशोर गंगा के तेज बहाव में बह गया। फिलहाल सुलटी कुमार के शव को खोजने के लिए एसडीआरएफ पर टीम गंगा में सर्च अभियान चला रखी है।


No comments