Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

जमीनी विवाद में फायरिंग, लोडेड राइफल के साथ दो गिरफ्तार

पालीगंज/नीरज कुमार (न्यूज सिटी)। पटना जिले के दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के बाडीचक गांव में पुरानी जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच झड़प में एक...


पालीगंज/नीरज कुमार (न्यूज सिटी)। पटना जिले के दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के बाडीचक गांव में पुरानी जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच झड़प में एक पक्ष ने जमकर गोलीबारी की। हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं होने की खबर है। लेकिन असामाजिक लोगों द्वारा वर्चस्व कायम रखने के लिए की गई दर्जनों राउंड फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई है। गोलीबारी के बाद दूसरे पक्ष ने किसी तरह थाना पहुंचकर 5 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई।





एक देसी राइफल 7 जिंदा कारतूस बरामद





गोलीबारी की शिकायत मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई इसके बाद पुलिस ने कुछ ही घंटों में दो नामजद आरोपियों को भागने के दौरान गिरफ्तार कर लिया। वही सब्जी के खेत में छिपाकर रखे गए एक देशी राइफल 7 जिंदा कारतूस को भी पुलिस ने मौके से बरामद कर लिया है।









गोलीबारी में नामजद केस दर्ज





मामले में दुल्हिन बाजार थाना एएसआई राम सरोवर राम नेम बताया कि जमीन विवाद में जमून सिंह परिवार के साथ थाना पहुंचकर विद्या सिंह सहित 5 लोगों पर गोलीबारी करने का केस दर्ज कराया। एएसआई ने आगे बताया कि रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी विद्या सिंह और उसके बेटा को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। साथ ही सब्जी के खेत से एक लोडेड देशी राइफल 7 जिंदा कारतूस पांच खाली खोखा को जप्त किया है। वही अन्य तीन फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।


No comments