Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

पटना में पदस्थापित रेलवे लोको पायलट ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। अगमकुआं थाना क्षेत्र के बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी के सेक्टर 6 के मौर्य पथ में रहे एक रेलकर्मी ने फांसी के फंदे से झूल...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। अगमकुआं थाना क्षेत्र के बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी के सेक्टर 6 के मौर्य पथ में रहे एक रेलकर्मी ने फांसी के फंदे से झूल कर अपनी जीवन की इहलीला को समाप्त कर लिया है। वहीं घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने अगमकुआं थाना की पुलिस को दिया। जिसके बाद सूचना पाकर आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा है। मृतक की पहचान नालंदा जिला के गोपालपुर चंडी निवासी प्रेम कुमार सिन्हा के रूप में हुई है, जो राजेंद्र नगर टर्मिनल पर लोको पायलट के पद पर तैनात थे।









घटना के संबंध में मृतक के बड़े भाई अजय कुमार ने बताया कि घटना के वक्त प्रेम कुमार बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी स्थित अपने घर में अकेला था जबकि उसकी पत्नी और बच्चे नालंदा में थे। हालांकि मृतक के भाई ने प्रेम के द्वारा की गई खुदकुशी के कारणों को बताने में असमर्थता जताई है।






https://youtu.be/Tv4tRxZOyLg




मौके पर जांच में जुटे अगमकुआं थाना के दरोगा शंकर दयाल राव ने बताया कि फिलहाल रेलकर्मी की मौत प्रथम दृष्टया से खुदकुशी होने का प्रतीत होता है। फिलहाल रेल कर्मी की मौत पुलिस के लिए एक रहस्य बन गई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि वे पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है। जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।


No comments