Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

विश्व पर्यावरण दिवस पर छोटी पटनदेवी मंदिर प्रांगण में वृक्षारोपण कार्यक्रम का हुआ आयोजन

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर सिद्ध शक्तिपीठ छोटी पटन देवी मंदिर के प्रांगण में वृक्षारोपण कार्यक्रम संपन्न हुआ। इस...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर सिद्ध शक्तिपीठ छोटी पटन देवी मंदिर के प्रांगण में वृक्षारोपण कार्यक्रम संपन्न हुआ। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में महागठबंधन के सदस्यों ने पीपल, नीम, बरगद, अशोक, आम सहित अन्य कई किस्म के पौधों को लगाकर अभियान की शुरुआत की।






https://youtu.be/Tv4tRxZOyLg




इस अवसर पर माली (मालाकार) महागठबंधन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीप्रकाश मालाकार ने लोगों को इसकी महत्ता को बताते हुए कहा कि प्रदूषण मुक्त पर्यावरण के लिए खेत-खलियानओं, गंगा तट, तालाबों के किनारे एवं अपने मकान के छतों पर भी वृक्षारोपण कार्यक्रम को चलाते रहने की आवश्यकता है। क्योंकि पर्यावरण को स्वच्छ बनाने एवं शुद्ध पर्यावरण के लिए वृक्षारोपण नितांत आवश्यक है। साथ ही श्रीमालाकार ने बताया कि वृक्षारोपण कार्यक्रम आगामी एक माह तक निरंतर चलाई जाएगी।









इस अवसर पर माली (मालाकार) गठबंधन के राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा नेता श्रीप्रकाश मालाकर, प्रखर समाजसेवी आचार्य विवेक द्विवेदी, परमहंस तिवारी, राजेश कुमार सिंह, ज्योति प्रसाद, राधा साधना, मनोज द्विवेदी, तारकेश्वर उपाध्याय, पोखराज सिंह, स्वीटी कौर,पिंकी देवी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।


No comments