Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

आवासीय जमीन के अधिग्रहण पर रोक लगाए जाने और योजना को कहीं और स्थापित किए जाने की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी ) पटना मेट्रो योजना के तहत डीएमआरसी द्वारा प्रस्तावित आवासीय जमीन के अधिग्रहण पर रोक लगाए जाने और योजना को कहीं और स्...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी ) पटना मेट्रो योजना के तहत डीएमआरसी द्वारा प्रस्तावित आवासीय जमीन के अधिग्रहण पर रोक लगाए जाने और योजना को कहीं और स्थापित किए जाने की मांग को लेकर " मकान जमीन बचाओ संघर्ष समिति" के बैनर तले पटना सिटी के पहाड़ी में स्थानीय लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया, और राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।






https://youtu.be/GUY-mLi_uHg




इस मौके पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए धरना पर बैठे आक्रोशित स्थानीय लोगों का कहना था कि उन लोगों ने अपनी पूरी जिंदगी की कमाई लगाकर मकान का निर्माण किया है, ऐसे में वह किसी भी कीमत पर अपने मकान को टूटने नहीं देंगे।









आक्रोशित स्थानीय लोगों का कहना था कि वे लोग अपनी जान दे देंगे, पर किसी भी कीमत पर अपनी जमीन और मकान सरकार को नहीं देंगे। स्थानीय लोगों ने मांग नहीं माने जाने पर चरणबद्ध आंदोलन चलाए जाने की भी चेतावनी दी।


No comments