Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

पटना सिटी के बिस्कुट फैक्ट्री में कार्यरत गार्ड ने किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। दीदारगंज थाना क्षेत्र के महुली रोड स्थित एक बिस्कुट फैक्ट्री में कार्यरत गार्ड का फांसी से लटकता शव बरामद हुआ। जिसके...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। दीदारगंज थाना क्षेत्र के महुली रोड स्थित एक बिस्कुट फैक्ट्री में कार्यरत गार्ड का फांसी से लटकता शव बरामद हुआ। जिसके बाद आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गयी। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने दीदारगंज थाना की पुलिस को दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। मृतक की पहचान मालसलामी निवासी रवि कुमार के रूप में की गई है, जो पिछले 1 वर्ष से फैक्ट्री में नाइट वॉचमैन के पद पर तैनात था।









मृतक के भाई विक्की कुमार और सचिन कुमार ने फैक्ट्री प्रबंधन पर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतक के दोनों भाइयों ने बताया कि रवि पिछले 01 वर्ष से बालाजी इंटरप्राइजेज नामक बिस्कुट फैक्ट्री में गार्ड के पद पर तैनात था। मृतक के भाइयों ने बताया कि पिछले 4 माह से उसे वेतन नहीं दिया गया था, जिसे लेकर वह काफी परेशान और तनाव में रह रहा था। परिजनों ने वेतन मांगे जाने पर फैक्ट्री प्रबंधन पर हत्या कर शव को लटका दिए जाने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना था कि फैक्ट्री में सीसीटीवी हर वक्त काम करता रहता था, लेकिन घटना के वक्त वह बंद था। साथ ही परिजनों का यह भी आरोप था कि फैक्ट्री प्रबंधन द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को पहले दी गई और बाद में परिजनों को दी गयी।






https://youtu.be/mWYpeFAhSqM




वहीं गार्ड की सुसाइड मामले में दीदारगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि रवि की हत्या की गई है या फिर तनाव में आकर उसने खुदकुशी की है। फिलहाल मामला का उजागर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। पैसे के लेनदेन के विवाद के संबंध में पूछे जाने पर पुलिस का कहना था कि पुलिस सभी बिंदुओं पर सघन जांच कर फैक्ट्री प्रबंधन से जुड़े लोगों से कड़ी पूछताछ में जुटी है। घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है।


No comments