Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

पूर्व के विवाद में साथी मजदूर ने किया मजदूर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

नौबतपुर/अवनीश कुमार (न्यूज सिटी)। स्थानीय थाना क्षेत्र केअजवां स्थित लायन ईट भट्टा पर दो साथी मजदूरों ने मिलकर अपने साथी मजदूर की लात घुसा स...


नौबतपुर/अवनीश कुमार (न्यूज सिटी)। स्थानीय थाना क्षेत्र केअजवां स्थित लायन ईट भट्टा पर दो साथी मजदूरों ने मिलकर अपने साथी मजदूर की लात घुसा से मार कर हत्या कर दिया। मृतक की पहचान प्रदीप कुमार उर्फ पिंटू सिंह (उम्र 26 वर्ष) पिता जमुना सिंह, ग्राम बारा सिलिया थाना कोलोबिया जिला सिमडेगा के रूप में हुई हैं।









जानकारी के अनुसार दो माह पूर्व किसी बात को लेकर प्रदीप को परदेशी लोहार एवं राजेश लोहार के बीच झगड़ा हुआ था। इसी को लेकर मंगलवार की रात गांव में स्थित ठाकुरबाड़ी से सटे बांसवारी में प्रदीप को अकेला पाकर राजेश लोहार और परदेशी लोहार दोनों ने मिलकर लात घुसा से मारकर हत्या कर दिया। हत्या करने का बाद दोनों वापस ईट भट्टा पर लौट गया। देर रात तक मृतक वापस नही लौटा तो उसकी पत्नी खोजबीन करना शुरू कर दिया। सुबह गांव वाले ने उसका शव देखा तो ईट भट्टा पर खबर दिया। तब जाकर मृतक की पहचान हो सकी।






https://youtu.be/qO0VB0oYJa0




वही घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जांच करना शुरू किया तो पता चला कि भट्टा पर ही काम करने वाला मजदूर राजेश और परदेशी ने ही मिलकर घटना को अंजाम दिया है। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार आर लिया। वही शव को पोस्मार्टम के लिए दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया।


No comments