Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

अर्थव्यवस्था को रफ्तार सरकार की प्राथमिकता: नंदकिशोर यादव

पटना (न्यूज सिटी)। बिहार के पथ निर्माण मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता श्री नंद किशोर यादव ने कहा है कि कोरोना संकट से लड़ते हुए देश की अर्थव्य...


पटना (न्यूज सिटी)। बिहार के पथ निर्माण मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता श्री नंद किशोर यादव ने कहा है कि कोरोना संकट से लड़ते हुए देश की अर्थव्यवस्था के रफ्तार को बनाए रखना सरकार की प्राथमिकता है। इसके लिए केंद्र और राज्य स्तर पर हर संभव उपाय किए जा रहे हैं।






https://www.youtube.com/watch?v=ZCDNy2Chnjw





श्री यादव ने आज यहां कहा कि फसलें लहलहाएंगी और कल -कारखाने भी घड़घड़ाएंगे। सरकार हर मोर्चे पर मजबूती के साथ खड़ी है। केंद्र सरकार ने इस संकट में अर्थव्यवस्था में जान फूंकने के लिए आत्मनिर्भर भारत अभियान की शुरुआत की है। माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने भारतीय उद्योग परिसंघ के वार्षिक कार्यक्रम में भी कारोबारियों को भरोसा दिया है कि वे उनके साथ हैं। प्रधानमंत्री जी के इस कथन से कि 'आप एक कदम आगे बढ़ाइए, सरकार चार कदम आगे बढ़ाएगी', व्यापारियों और उद्दमियों का मनोबल बढ़ा है।






https://www.youtube.com/watch?v=8Ct7kHZ1yuo





श्री यादव ने कहा कि कोरोना से बचाव के साथ राज्य सरकार आम लोगों को रोजी-रोजगार उपलब्ध कराने के लिए भी गंभीर है। माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रतिदिन समीक्षा बैठक कर अद्यतन स्थिति का जायजा ले रहे हैं। कोरोना के खिलाफ ज़ंग में किसी तरह की कोई चूक नहीं रहे, इसके लिए फुलप्रूफ व्यवस्था की गई है। शहरों में भी गरीबों को मुफ्त में साबुन और मास्क वितरण करने के निर्देश दिए गए हैं। कोरोना महामारी से बचाव के लिए लोगों को जागरूक किया जाना आवश्यक है। इसलिए सरकार ने जागरुकता अभियान चलाने का फैसला किया है।









उद्यमियों को आश्वस्त किया गया है कि वे उद्योग लगाएं, सरकार हर संभव मदद करेगी। नये उद्योग लगेंगे, तो लोगों को काम भी मिलेगा। चिंता न करें, इस आपदा में सरकार हर समय आपके साथ है।


No comments