Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

सेवादल सामाजिक संगठन ने चीनी राष्ट्रपति का पुतला दहन कर जताया विरोध

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बीते सोमवार को लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सैनिकों ने भारतीय सेना के 20 जवानों को धोखा में रख कर निर्मम हत्या की ...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बीते सोमवार को लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सैनिकों ने भारतीय सेना के 20 जवानों को धोखा में रख कर निर्मम हत्या की गई। इसके विरोध में आज सेवादल सामाजिक संगठन न चीन का विरोध किया है। साथ ही संगठन द्वारा त्रिपोलिया हनुमान मंदिर से चलकर डंका इमली गोलंबर तक जुलूस निकाला और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला बनाकर दाह संस्कार किया।






https://youtu.be/cJ2KAOe9IZg




जुलूस की अध्यक्षता करते हुए प्रभात यादव ने कहा कि एलएसी में भारतीय जवानों की निर्मम हत्या 1962 के चीन-भारत संधि को तोड़कर अंजाम दिया हैं। करार संधि को तोड़कर चीनी सेना ने अपने कायरता का परिचय दिया है। वही चीन के कायराना हरकत को लेकर संपूर्ण भारतवासियों में व्यापाक आक्रोश है। इस मौके पर सेवादल सामाजिक संगठन ने भारत सरकार से मांग करते हुए कहा कि चीन के इस कायराना हरकत का पुरजोर तरीके से जवाब दिया जाए। साथ ही कहा कि भारत में चीनी सामानों के आयात निर्यात पर भी रोक लगाई जाए।









अर्थी जुलूस में पंकज कुशवाहा, राम जी मेहता, प्रिंस पाठक, मधु मंजरी, विक्की सिंह राजपूत, सन्नी पटेल, मुन्ना चौहान, अशोक यादव, राहुल रंजन, राहुल सिंह, मुकेश गुप्ता, बैजू गुप्ता इत्यादि शामिल थे।


No comments