Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

काम नही मिलने पर आक्रोशित मजदूरों ने मनरेगा कार्यालय का किया घेराव

बिक्रम/नीरज कुमार (न्यूज सिटी)। स्थानीय प्रखंड मनरेगा कार्यालय पर मजदूरों को काम नहीं मिलने पर आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया। बताते चलें कि बिक्...


बिक्रम/नीरज कुमार (न्यूज सिटी)। स्थानीय प्रखंड मनरेगा कार्यालय पर मजदूरों को काम नहीं मिलने पर आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया। बताते चलें कि बिक्रम प्रखंड के पतुत पंचायत के रोजगार सेवक ने मजदूरों को कार्यस्थल पर बुलाया। इसके बाद बिना काम दिए ही सभी मजदूरों वापस घर जाने को कहा।






https://youtu.be/eA8wGXeluOk




जिसके बाद मजदूरों को काम नहीं मिलने पर आक्रोशित हो गए तथा खंती, कुदाल, बेलचा, झावा, टोकरी लेकर सरकार, पंचायत प्रतिनिधि एवं मनरेगा पदाधिकारी के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए प्रखण्ड मनरेगा कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया। मजदूरों ने बताया कि रोजगार सेवक हमलोगों को पिछले एक माह से काम नही दे रहे हैं। लॉक डाउन के कारण घर में खाने पीने की समस्या हो रही है। रोजगार सेवक कभी नाला उड़ाही के नाम पर तो कभी नहर उड़ाही के नाम पर स्थल पर बुलाकर काम नही दे रहे है।





प्रखंड मनरेगा पदाधिकारी आलोक कुमार




काम की मांग को लेकर पिछले एक माह से प्रखण्ड मुख्यालय का चक्कर काट रहे है। वहीं प्रखंड मनरेगा पदाधिकारी आलोक कुमार ने मजदूरों के साथ वार्ता कर पूरी जानकारी ली। साथ ही कल से ही काम देने का भरोसा दिया।






No comments