Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ऑफ बिहार ने आलमगंज थाना में कार्यरत कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। कोरोना काल में कोरोना योद्धाओं के रूप में महत्वपूर्ण योगदान और अपने जीवन को दांव पर लगाकर ड्यूटी कर रहे पुलिस पदाध...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। कोरोना काल में कोरोना योद्धाओं के रूप में महत्वपूर्ण योगदान और अपने जीवन को दांव पर लगाकर ड्यूटी कर रहे पुलिस पदाधिकारियों एवं सिपाहियों को आज आलमगंज थाना में जय बिहार सेना एवं प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ऑफ बिहार के द्वारा सर्टिफिकेट, गमछा, मास्क एवं सैनिटाइजर देकर सम्मानित किया गया।






https://youtu.be/a1orM2JxxYM




इस दौरान पटना सिटी एसडीओ राजेश रौशन एंव एएसपी मनीष कुमार को भी अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया। एसोसिएशन के अध्यक्ष शंकर चौधरी ने कहा कि आलमगंज थाना के प्रभारी सुधीर कुमार के नेतृत्व में थाना के सभी पदाधिकारी एवं सिपाहियों ने बहुत ही अच्छे तरीके से अपने कर्तव्य का निर्वाह किया है।









इसी से अभिभूत होकर यह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। आलमगंज थाना में आयोजित कार्यक्रम में युवा जदयू नेता प्रमोद गुप्ता के साथ समाजसेवी दिव्या सुंदरम जी को भी सम्मान किया गया।









मौके पर संस्था के उपाध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार, सचिव व कोषाध्यक्ष नागेंद्र पांडे, महासचिव केके सिंह, दिव्य सुंदरम, प्रमोद गुप्ता, रवि प्रीत, जितेंद्र प्रसाद, राजेंद्र प्रसाद, पुनम मेहता, नसीम आदि उपस्थित थे।


No comments