Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

पटना में बदमाशों ने नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार

पटना (न्यूज़ सिटी)। राजधानी पटना में दिनदहाड़े अपराधियों का दबदबा बढ़ता जा रहा है। जिस कारण से वह प्रशासन को ठेंगा दिखाकर किसी भी आपराधिक व...


पटना (न्यूज़ सिटी)। राजधानी पटना में दिनदहाड़े अपराधियों का दबदबा बढ़ता जा रहा है। जिस कारण से वह प्रशासन को ठेंगा दिखाकर किसी भी आपराधिक वारदात को खुलेआम अंजाम देते रहे हैं। ऐसा ही मामला राजधानी पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र से प्रकाश में आ रहा है, जहां कुछ बदमाशों ने एक नाबालिक लड़की के साथ 06 बदमाशों बने गैंगरेप जैसी संगीन वारदात को अंजाम दिया है। वहीं घटना प्रकाश में आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बलात्कार की घटना को अंजाम देने वाले 04 बदमाशों चिन्हित कर गिरफ़्तार किया है।









बताया जा रहा है कि पीड़िता के माता-पिता सब्जी का व्यापार करते है। पीड़िता को पड़ोस के ही 6 युवकों ने अगवा कर एक किराए के मकान में ले गए। जहां बारी-बारी से सभी ने उसके साथ गैंगरेप जैसी वारदात को अंजाम दिया है। वहीं पीड़िता की ओर से महिला थाना में मामला दर्ज कराया गया है। मामला दर्ज होते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है। पुलिस घटना की शिकार हुई पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लेकर गई है।


No comments