Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

स्कूल एसोसिएशन ऑफ बिहार ने मालसलामी थाना में कार्यरत कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। स्कूल एसोसिएशन ऑफ बिहार की ओर से आज मालसलामी थाना में कार्यरत कोरोना योद्धाओं को अंग वस्त्र, मास्क, सैनिटाइजर एवं प्...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। स्कूल एसोसिएशन ऑफ बिहार की ओर से आज मालसलामी थाना में कार्यरत कोरोना योद्धाओं को अंग वस्त्र, मास्क, सैनिटाइजर एवं प्रशस्ति पत्र देकर उन्हें सम्मानित किया।









इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष शंकर चौधरी ने कहा कि कोरोना काल में डॉक्टर, नर्स, स्वास्थ्य कर्मी, सफाई कर्मियों के साथ-साथ पुलिस कर्मियों का बहुत बड़ा योगदान हैं। कोविड-19 वायरस के डर से जब सारी दुनिया घरों में कैद थी, तब ये वीर योद्धा अपनी जान जोखिम में डालकर सड़क ड्यूटी दे रहे थे। बिना छुट्टी लिए हुए इन्होंने समाज की सेवा की है इसी कार्य को देखते हुए एसोसिएशन की ओर से इन्हें सम्मानित किया गया।






https://youtu.be/ZCDNy2Chnjw




इस कार्यक्रम में एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री शंकर चौधरी, उपाध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार, महासचिव के के सिंह, सचिव नागेंद्र कुमार, मालसलामी मंडल के सचिव निशांत सिन्हा, ब्रजेश सिन्हा, सुभाष रजक, प्रकाश सिंह, लेखा देवी, रामप्रवेश जी, प्रदीप जी, अवधेश जी, सुरेन्द्र जी, मनोज कुमार एवं अन्य विभिन्न विद्यालयों के स्कूल वाले उपस्थित रहे।









मालसलामी थानाध्यक्ष सुदामा प्रसाद ने कहा की एसोसिएशन की तरफ से जो सम्मान मिला है, इसे पाकर हम लोग काफी अभिभूत हुए हैं। हमें एक शिक्षित समाज के द्वारा हमें सम्मान दिया गया है। विद्यालय सभी को शिक्षा देने का काम करते हैं और समाज के निर्माण में इनकी भी सहभागिता होता है। इन लोगों के द्वारा ज्ञान पाकर एक शिक्षित नागरिक का निर्माण होता है और एक सभ्य समाज़ के निर्माण में विघालयो की अहम भूमिका होती है। इसलिए एसोसिएशन परिवार को भी धन्यवाद दिया।


No comments