Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

संतान नहीं होने पर विवाहिता की गला घोट किया हत्या

बिक्रम/नीरज कुमार (न्यूज सिटी)। स्थानीय थाना अंतर्गत निसरपुरा गांव में संतान नहीं होने पर विवाहिता की गला घोट कर हत्या कर दी । विक्रम थाना क...


बिक्रम/नीरज कुमार (न्यूज सिटी)। स्थानीय थाना अंतर्गत निसरपुरा गांव में संतान नहीं होने पर विवाहिता की गला घोट कर हत्या कर दी । विक्रम थाना के बैगवां गांव निवासी मृतका के पिता मंगेश्वर पासवान ने विक्रम थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए आवेदन के माध्यम से पुलिस को बताया कि 2009 में अपनी पुत्री कंचन कुमारी की हिंदू रीति रिवाज के साथ निसरपुरा गांव निवासी जामुन पासवान के पुत्र राजेश पासवान के साथ शादी की थी।









शादी के 1 वर्ष बाद से ससुराल में कंचन को प्रताड़ित किया जाने लगा। इधर कुछ वर्षों से संतान नहीं होने की बात कहकर मुकेश एम बाइक के लिए रुपए मांगने का पति सहित ससुराल के अन्य सदस्यों द्वारा दबाव बनाया जाता था। विरोध करने पर उसे विभिन्न तरह की प्रताड़ित मिली और अंत में गला दबाकर हत्या कर दी मृतका के पिता बैगवां गांव निवासी मंगेश्वर पासवान ने इस मामले में पति ससुर सास भैंसर गोतनी अर्थात ससुराल पक्ष के 5 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।






https://youtu.be/jKYXhrFj_TQ




विक्रम थाने की पुलिस ने मृतका कंचन कुमारी की शव को ससुराल के एक कमरे से संदिग्ध अवस्था में बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पालीगढ़ अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। वहीं आरोपी पति राजेश पासवान को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया पुलिस घटना के अनुसाधन के साथ ही घर छोड़कर फरार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इधर बैगवां गांव स्थित मृतका के मायके में परिवार के साथ साथ गांव में मातम पसरा है।


No comments